मुख्यमंत्री ने होशियार भांजियों को भेंट की स्कूटर

दमोह में उल्लास से भरे जन समूह के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने होशियार भांजियों को स्कूटर और लैपटाप भेंट किए.

दमोह,23 अगस्त(प्रेस इंफार्मेशन सेंटर)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज दमोह में विशाल रोड शो का नेतृत्व किया और भांजियों को स्कूटर भेंट करके युवाओं में नए उत्साह का संचार किया। दमोह में जिस उत्साह और उमंग से लबरेज आम जनता ने रैली में भागीदारी की है उसे शिवराज सिंह चौहान सरकार के जनहित के कार्यों का अभिनंदन कहा जा रहा है।भाजपा चुनाव प्रचार अभियान समिति का नेतृत्व कर रहे पूर्व वित्तमंत्री जयंत मलैया को महत्व दिए जाने से भी दमोह की जनता ने अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।

श्री चौहान के दमोह पहुंचते ही भारी जन समूह ने उनकी आगवानी की और तीन गुल्ली चौराहे से विशाल जुलूस के रूप में ये काफिला शहर के मुख्य मार्ग से होते हुए तहसील ग्राऊंड पहुंचा। श्री चौहान के साथ रथ पर केन्द्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद प्रहलाद सिंह पटेल, पूर्व मंत्री जयंत मलैया, कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त राहुल सिंह लोधी, विधायक धर्मेंद्र सिंह, विधायक पीएल तंतुवाय, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी सवार थे ।भाजपा नेता सिद्धार्थ मलैया जनसमूह की व्यवस्थाओं का संचालन संभाले चल रहे थे। यहां विशाल जनसभा के बीच उन्होंने होनहार स्कूली बालिकाओं को स्कूटी और लैपटाप वितरित किए।

लाडली बहनों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने 1600 करोड़ रुपए की योजनाओं का लोकार्पण और भूमिपूजन भी किया. मुख्यमंत्री ने चंद्रयान 3 की चंद्रमा पर सफल लैंडिंग को देश की बड़ी उपलब्धि बताया. इसके लिए इसरो के वैज्ञानिकों और प्रधानमंत्री के प्रति आभार भी व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं सरकार नहीं एक परिवार चला रहा हूं।भारतीय जनता पार्टी हर व्यक्ति को राष्ट्र उन्नति में शामिल करना चाहती है। हमारा प्रयास है कि हर परिवार खुशहाल बने।

सीएम शिवराज ने कहा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार ने हमेशा ही ऐसी योजनाएं लागू की है. जिससे जनता का भला हो. कांग्रेस की सवा साल की सरकार ने मध्य प्रदेश की सभी जन कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया था. जिन्हें हमने सरकार में आते ही फिर से चालू किया. लाडली बहनों को नगद राशि और भांजे भांजियों को स्कूटी और लैपटॉप बांटे हैं.

Print Friendly, PDF & Email

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*