आर्थिक महाशक्ति बनते भारत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड शो

प्रधानमंत्री ने भोपाल मे रोड शो करके देश की जनता का अभिवादन स्वीकार किया और लोकतंत्र को मजबूत करने का आव्हान किया.


भोपाल, 24 अप्रैल(प्रेस इंफार्मेशन सेंटर)। दुनिया की नई आर्थिक महाशक्ति के रूप में उभरते भारत में एक बार फिर भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार रिपीट होती दिख रही है। देश में आम चुनावों के लिए चल रही डिबेट के बीच कांग्रेस ने संपत्ति बंटवारे और मुसलमानों के आरक्षण के मुद्दे पर अपना ही गोल कर लिया है।अब आम जनता इन मुद्दों पर भाजपा के पक्ष में लामबंद होने लगी है और आज भोपाल में आयोजित प्रधानमंत्री के रोड शो में लोगों ने लाड़ले नरेन्द्र मोदी का अभूतपूर्व अभिनंदन किया।


स्थानीय भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे नरेन्द्र मोदी के रोड शो में जिस तरह से जनता उमड़ी उसे देखकर साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि किस तरह राहुल गांधी और उनके नेताओं के बयानों के बाद जनता ने भाजपा को दुबारा सत्ता में पहुंचाने की तैयारी कर ली है। लगभग एक किलोमीटर लंबे रोड शो में भाजपा ने ऐतिहासिक सुरक्षा प्रबंध किए थे। सड़क के दोनों ओर लगाए बैरिकेड के बीच जनता को चलने की व्यवस्था की गई थी और दूसरे बैरिकेड के बाहर लोगों को खड़े होकर प्रधानमंत्री का अभिवादन करने का मौका दिया गया था। हाथ में कमल का फूल लिए मोदी ने बगैर कोई शोर मचाए लोगों से भाजपा के प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की।


इस ऐतिहासिक रोड शो में समाज के सभी वर्गों को प्रधानमंत्री का अभिवादन करने का अवसर दिया गया था। सभी जाति और संप्रदाय के लोग मंचों पर खड़े होकर प्रधानमंत्री का अभिवादन कर रहे थे। मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव और यहां से लोकसभा के प्रत्याशी आलोक शर्मा भी मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*