आनलाईन लीक हुई सुल्तान

salman-sultan मुंबई(फिल्मसिटी न्यूज)।खबरें आ रही हैं कि ताजा रिलीज हुई सलमान खान की ‘सुल्तान’ ऑनलाइन लीक हो गई। कहा जा रहा है कि सुल्तान रिलीज से ठीक एक दिन पहले ही लीक हुई है। साइबर क्राइम एक्सपर्ट दीप शंकर के मुताबिक फिल्म की कॉपी डार्कनेट पर मौजूद है और जल्द ही यह टॉरेंट पर भी उपलब्ध होगी।

उनके मुताबिक कई वेबसाइटों को मंगलवार तक के लिए ब्लॉक कर दिया गया है और उन पर मौजूद लिंक को भी हटा दिया गया है। हालांकि यशराज फिल्मस ने किसी भी तरह की लीक की बात से इनकार किया है। वहीं कुछ साइबर एक्सपर्ट का कहना है कि फिल्म की एक्टिव लिंक लीक नहीं हुई है बल्कि ट्रेलर को अपने हिसाब से बदला कर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

साइबर टीम का कहना है कि वे जल्द ही वेबसाइटों से इस लिंक को जल्द रिमूव कर देंगे। इस खबर के बाद यशराज फिल्मस के सदस्यों से फिल्म लीक के बारें में पूछा गया तो उन्होंने इसे अफवाह बताया। बता दें पिछले इसी हफ्ते निर्देशक अनुराग कश्यप की विवादित फिल्म उड़ता पंजाब भी लीक हो गई थी।

जिसके बाद फिल्म ने महज 60 करोड़ के आस-पास कारोबार किया। इसके अलावा खबर तो ये भी हैं कि डायरेक्टर इंद्र कुमार की ‘ग्रेट ग्रांड मस्ती’ के भी लीक होने की जानकारी मिली है। बता दें पूरे देश में 4500 स्क्रीन्स के साथ रिलीज हुई ये फिल्म 2 घंटे 36 मिनट की मानी जा रही है। जानकारों का कहना है कि ये सलमान की अन्य फिल्मों में से सबसे लंबे फिल्म है।

Print Friendly, PDF & Email